Homeउत्तराखंडकिसान मोर्चा के नवनियुक्त पदाधिकारियों ने विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल से...

किसान मोर्चा के नवनियुक्त पदाधिकारियों ने विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल से शिष्टाचार भेंट की।

भारतीय जनता पार्टी के वीरभद्र मंडल से किसान मोर्चा के नवनियुक्त पदाधिकारियों ने बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल से शिष्टाचार भेंट की। इस अवसर पर अग्रवाल ने नवनियुक्त कार्यकारिणी के सदस्यों को माला पहनाकर एवं मिष्ठान खिलाकर स्वागत किया।
किसान मोर्चा की मंडल कार्यकारिणी के सदस्यों को संबोधित करते हुए श्री अग्रवाल ने कहा है कि पार्टी के अंदर उन्हें जो भी दायित्व दिया गया है उस दायित्व का पालन करते हुए सरकार की जन उपयोगी योजनाओं को आम आदमी तक पहुंचाने का कार्य करना चाहिए ताकि आम व्यक्ति उन योजनाओं से लाभान्वित हो सके ।
उन्होंने कहा है कि दायित्व का निर्वहन करना यह प्रत्येक कार्यकर्ता का कर्तव्य होना चाहिए संगठन में कार्य करने के लिए अनेक लोग इच्छुक होते हैं परंतु हर व्यक्ति को दायित्व नहीं दिया जाता जो समर्पित भाव से समाज के बीच में कार्य करते हैं उन्हें अवसर प्राप्त होता है ।
उन्होंने नवनियुक्त कार्यकारिणी को अपनी शुभकामनाएं दी एवं विकास से जुड़े हुए प्रत्येक समस्या के समाधान का आश्वासन दिया ।
इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष नरेंद्र सिंह रावत, वीरभद्र मंडल अध्यक्ष यशवंत सिंह रावत, उपाध्यक्ष बालम सिंह रावत, किरण त्यागी, प्रिया ढकाल, सरिता बिष्ट, हेमलता चौहान, ऋषभ चौहान, कुलदीप टंडन, सीता राम भाटी, दिनेश शर्मा, नीलकमल, हरदीप, सरिता, विनीता बिष्ट, राजेश्वरी सेमवाल, अभिषेक नेगी आदि सहित अनेक पदाधिकारी गण उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments