27.9 C
Dehradun
Monday, May 20, 2024
Homeउत्तराखंडप्रीतम सिंह की बेटी और धर्मपत्नी ने भी किया रक्तदान, कहा सभी...

प्रीतम सिंह की बेटी और धर्मपत्नी ने भी किया रक्तदान, कहा सभी करें रक्तदान

पूर्व प्रधानमंत्री स्व.राजीव गांधी के शहादत के अवसर पर साप्ताहिक सेवा के तहत चकराता विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत कालसी में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह की धर्मपत्नी श्रीमति अनीता सिंह और बेटी प्रेरणा सिंह ने भी युवाओं का उत्साहवर्धन करने के लिए रक्तदान किया।
अनीता सिंह ने कहा कि संकट की इस घड़ी में हम सभी को इस पुण्य कार्य में आगे आना चाहिए। ताकि पीड़ित लोगों की जिंदगी बचाई जा सके।

उत्तराखंड कांग्रेस द्वारा द्वार उपचार के तहत चलाए गए प्रदेशव्यापी रक्तदान शिविर में लोग बढ़चढ़कर हिस्सेदारी निभा रहे हैं।

इन रक्तदान शिविरों में पिछले 3 दिन में 500 से ज्यादा लोगों ने रक्तदान किया। पूरे प्रदेश में अब तक सबसे ज्यादा चकराता में करीब 93 यूनिट रक्तदान हुआ है। उसके बाद विकास नगर में 72 और हल्द्वानी में 68 यूनिट रक्तदान हुआ है। यह आंकड़े शनिवार दोपहर के हैं।

रक्तदान शिविर के अलावा कांग्रेस द्वार द्वार उपचार मुहिम के तहत लोगों को कोरोना किट, निःशुल्क एम्बुलेंस सेवा, निःशुल्क भोजन व अन्य राहत सामग्री उपलब्ध करा रही है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने लोगों से अपील की है कि जन जीवन को बचाने के लिए सभी प्रदेशवासियों का सहयोग और साथ अपेक्षित है। इसलिए सभी कांग्रेस के रक्तदान शिविर में पहुँचकर रक्तदान अवश्य करें और जन स्वास्थ्य सुरक्षा के प्रति प्रतिबद्धता दिखाते हुए अपना दायित्व निभाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments