Homeउत्तराखंडआप की सरकार आते ही नियमतीकरण और समान वेतन करेंगे लागू :आप

आप की सरकार आते ही नियमतीकरण और समान वेतन करेंगे लागू :आप

उपनलकर्मियो के 21 दिन से चल रहे धरना प्रदर्शन पर पहले दिन से आप के नेता लगातार इन्हें अपना समर्थन देते आए हैं । कल आप प्रवक्ता नवीन पीरसली और उमा सिसोदिया आप कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे और इनकी मांग को जायज बताते हुए आप का इन्हें पूरा समर्थन दिया । इसी कड़ी में आज आप प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर भी आप उपाध्यक्ष विशाल चौधरी,राजिया बेग के साथ धरना स्थल पहुंचे और उपनल कर्मचारियों को अपना पूर्ण समर्थन दिया। इस अवसर पर आप अध्यक्ष ने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार पूरी तरह से निरंकुश और असंवेदनशील हो चुकी हैँ.. चाहे वो पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत हो या वर्तमान मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत हो… कोई भी उपनल कर्मियों की बात सुन ने को तैयार नहीं हैँ. मुख्यमंत्री का चेहरा बदल देने भर से व्यवस्था नहीं बदल रही हैँ.
उन्होंने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी का दिल्ली स्थित विधि प्रकोष्ठ उपनल कर्मियों को हर संभव क़ानूनी सहायता देने के लिए तैयार हैँ और आम आदमी पार्टी उपनल कर्मियों के साथ पूरी तरह कंधे से कन्धा मिला कर उनके संघर्ष में साथ खड़ी हैँ । यही नहीं उन्होंने कहा 2022 में सूबे में आप की सरकार आते ही उपनल कर्मियों को समान वेतन और नियमतीकरण को लागू किया जाएगा ताकि उपनल कर्मियों को इस तरह अपने हकों के लिए आंदोलन न करना पड़े।
आप अध्यक्ष ने कहा,जिस तरह से दिल्ली क़ि केजरीवाल सरकार ने संविदा कर्मियों को पक्का किया हैँ 2022 में आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर उपनल कर्मियों की सभी मांगो को सुना जायेगा और उनकी मांगो को पूरा किया जायेगा ।

वहीं उपनल कर्मचारी संघ के अध्यक्ष ने इस मौके पर आप के समर्थन पर उनका धन्यवाद किया और उम्मीद जताई आप की सरकार आते उनकी मांगे पूरी हो ऐसा विश्वास वो करते हैं ।

आपको बता दें कल आप प्रवक्ता उमा सिसोदिया,नवीन पीर साली भी इनसे मिलने पहुंचे थे और इन्होंने भी दिल्ली की तरह यहां ,समान वेतन और नियमतीकरण की पैरवी की। आप प्रवक्ता नवीन पीर साली ने कहा,सरकार के चेहरे मंत्रिमंडल में वही पुराने हैं जबकि केवल मुख्यमंत्री का चेहरा बदल कर बीजेपी जनता को गुमराह कर रही।वहीं आप प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने कहा,बीजेपी को अपने चार सालों में उत्तराखंड को विकास देने के बजाय ,बेरोजगारी ,महंगाई,जैसे मुद्दे पर जनता से माफी मांगनी चाहिए।

इस मौके पर आप अध्यक्ष कलेर,उपाध्यक्ष विशाल चौधरी,राजिया बेग ,डॉक्टर अंसारी,हिमांशु पुंडीर ,धर्मेंद्र ठाकुर, सोनू राठी, समेत आप के कई कार्यकर्ता मौजूद रहें ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments