27.9 C
Dehradun
Monday, May 20, 2024
Homeउत्तराखंडसक्सेना बंधु ने दिल्ली से पहुंचकर कार्यक्रम मैं श्रद्धालुओं को साईं भजनों...

सक्सेना बंधु ने दिल्ली से पहुंचकर कार्यक्रम मैं श्रद्धालुओं को साईं भजनों से मंत्रमुग्ध कर दिया

साईं बाबा सेवा समिति, ऋषिकेश के द्वारा भरत मंदिर इंटर कॉलेज के निकट साईं बाबा के मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन कार्यक्रम के दौरान उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने विधिवत कार्यक्रम का शुभारंभ किया।
विगत 20 सालों से कार्य कर रही साईं बाबा सेवा समिति द्वारा भगवान साईं के मंदिर का निर्माण कराया जा रहा है जिसका कि आज भूमि पूजन विधिवत मंत्रोचार एवं पूजा पाठ के संग हुआ। इस दौरान साईं की महिमा पर आधारित भजन संध्या का भी आयोजन किया गया तत्पश्चात श्रद्धालुओं को प्रसाद का वितरण किया गया। इस अवसर पर राष्ट्रीय स्तर के भजन गायक सक्सेना बंधु ने दिल्ली से पहुंचकर कार्यक्रम मैं श्रद्धालुओं को साईं भजनों से मंत्रमुग्ध कर दिया। ऊं साई नमो नम : शिरडी साई नमो नम : साई बाबा की स्तुति भजन प्रस्तुति में लोग भक्ति-भाव में खो गये।
इस अवसर पर उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने साईं बाबा सेवा समिति की सराहना करते हुए कहा कि समिति विगत कई वर्षों से साईं बाबा पर आधारित कार्यक्रमों के आयोजन के साथ साथ गरीब कन्याओं की शादी एवं गरीब बच्चों की शिक्षा दीक्षा में समाज के लिए अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रही है। अग्रवाल ने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि साईं बाबा के मंदिर निर्माण का भूमि पूजन के दौरान उपस्थित होना उनके लिए सौभाग्य का विषय है।
इस अवसर पर अग्रवाल ने भगवान साईं से सभी श्रद्धालुओं की मनोकामना पूर्ण करने की कामना की।उन्होंने कहा कि हमें सभी धर्मों के प्रति श्रद्धा रखनी चाहिए। सभी लोगों को मिल-जुल कर समाज व क्षेत्र हित के लिए कार्य करने चाहिए।
इस अवसर पर साईं बाबा सेवा समिति के अध्यक्ष अशोक थापा, उपाध्यक्ष विजेंद्र गौड, सचिव वेद प्रकाश ढींगरा, दिनेश कुमार शर्मा, राकेश जुनेजा, राजीव नागपाल, संजय कपूर, नगर निगम पार्षद शिव कुमार गौतम सहित कई अन्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments