27.6 C
Dehradun
Monday, May 27, 2024
Homeउत्तराखंडविधानसभा अध्यक्ष ने क्षेत्र में कई आंतरिक सड़कों के निर्माण के लिए...

विधानसभा अध्यक्ष ने क्षेत्र में कई आंतरिक सड़कों के निर्माण के लिए 30 लाख रुपये देने की घोषणा

किसी भी क्षेत्र के विकास का रास्ता सड़कों से होकर जाता है, सड़कें बनती हैं तो कई अन्य विकास के कार्य भी प्रारम्भ होते है उक्त बात उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने श्यामपुर क्षेत्र के अंतर्गत नंबरदार फ़ार्म में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान क्षेत्र में आंतरिक सड़कों के निर्माण के लिए 30 लाख रुपये देने की घोषणा करते हुए कही।


नंबरदार फ़ार्म में आयोजित कार्यक्रम के दौरान उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेम चंद अग्रवाल ने क्षेत्र की जन समस्याओं को सुना, इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने क्षेत्र में कई आंतरिक सड़कों के निर्माण के लिए अपने विधायक निधि से 30 लाख रुपये देने की घोषणा की। वहीं इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने कई कार्यकर्ताओं एवं बुजुर्गों को माल्यार्पण कर सम्मानित भी किया।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार द्वारा जनकल्याण को सर्वोपरी मानते हुए अभूतपूर्व कार्यों के माध्यम से विकास के नए प्रतिमान स्थापित किए गए हैं। आधारभूत विकास के साथ जन कल्याणकारी योजनाओं का समुचित लाभ पात्र व्यक्ति को सुनिश्चित किया गया है। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार सभी वर्गों के कल्याण को संकल्पित होकर कार्यरत है। जिसके तहत आवास योजनाएं, उज्जवला योजना, सौभाग्य योजना, स्वच्छ भारत मिशन, आयुष्मान स्वास्थ्य योजना समेत विभिन्न लोक कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से जन-जन को लाभान्वित किया जा रहा है।
इस अवसर पर डोईवाला के ब्लॉक प्रमुख भगवान सिंह पोखरियाल, श्यामपुर के मंडल के अध्यक्ष गणेश रावत, भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री सुदेश कंडवाल, जिला अध्यक्ष किसान मोर्चा नरेंद्र रावत, प्रधान चमन पोखरियाल, दीपा राणा, राजेश व्यास, मानवेंद्र कंडारी, प्रदीप धस्माना, शम्मा पवार, रामरतन रतूड़ी, राजपाल पवार, प्रभाकर पैन्यूली, कमला नेगी, बॉबी रागड, प्रशांत चमोली, राजेश जुगलान, गोदावरी बिष्ट, पदमा कंडारी, अभिनव चौहान सहित अनेक लोग उपस्थित थे।कार्यक्रम का संचालन रवि शर्मा ने किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments