Homeउत्तराखंडविधानसभा अध्यक्ष ने श्रद्धालुओं को कुंभ में स्नान के लिए उत्तराखंड आने...

विधानसभा अध्यक्ष ने श्रद्धालुओं को कुंभ में स्नान के लिए उत्तराखंड आने का आमंत्रण दिया है।

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत सत्यनारायण मंदिर के निकट बने कुंभ द्वार की भव्यता एवं खूबसूरती को देखने के बाद देशभर के श्रद्धालुओं को कुंभ में स्नान के लिए उत्तराखंड आने का आमंत्रण दिया है।

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने अपने एवं सरकार की तरफ से देशभर के श्रद्धालुओं को आमंत्रित करते हुए कहा है कि उत्तराखंड की भव्यता एवं दिव्यता के दर्शन करने के लिए उत्तराखंड में जरूर आए एवं कुंभ में स्नान कर पुण्य लाभ कमाएं।

अग्रवाल ने कहा कि कुंभ देश को सांस्कृतिक, धार्मिक रूप से एकता के सूत्र में पिरोता है। कुंभ एक ईश्वरीय निमंत्रण है। इसे स्वीकार कर बड़ी संख्या में श्रद्धालु कुंभ में पहुंचते हैं। इस अवसर पर अग्रवाल ने सभी श्रद्धालुओं से आह्वान किया है कि कोरोना को देखते हुए सरकार द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का अवश्य पालन करे।उन्होंने कहा कि कुंभ स्नान में आने वाले श्रद्धालु बिना किसी असुविधा के सुखद संदेश लेकर जाएं, यह हम सबका दायित्व है।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं के संग सत्यनारायण मंदिर में पूजा अर्चना की एवं प्रदेश वासियों की समृद्धि एवं खुशहाली की कामना करते हुए कुंभ के सफल आयोजन की भगवान से प्रार्थना की।

इस अवसर पर श्यामपुर मंडल के अध्यक्ष गणेश रावत, ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष राम बहादुर क्षेत्री, राजेश जुगलान, नवीन चमोली, विकास डंगवाल, सत्यपाल सैनी, मंदिर के पुरोहित पंडित राजकिशोर, आशीष जोशी, किशोर सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments