Homeउत्तराखंडभाजपा के हर जुमलें का जवाब देने को तैयार है वॉर रूम...

भाजपा के हर जुमलें का जवाब देने को तैयार है वॉर रूम : नवीन जोशी

प्रदेश कार्यालय देहरादून में वॉर रूम चेयरमैन नवीन जोशी की अध्यक्षता में प्रदेश कांग्रेस कमेटी वॉर रूम की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई

बैठक में आगामी लोकसभा चुनावों के लिए तैयारियों पर जोर देते हुए प्रत्येक लोकसभा के लिए डेस्क हेड नियुक्त किए गए, जिसके तहत वीरेंद्र पंवार को पौड़ी, विनय कुमार को नैनीताल, सुरेश आर्य जी को अल्मोड़ा, विनीत अग्रहरी गुप्ता व परिणीता बड़ोनी को टिहरी एवं डॉव सुरेंद्र सिंह प्रजापति जी को हरिद्वार लोकसभा की जिम्मेदारी देते हुए डेस्क हेड नियुक्ति की गई.

चेयरमैन नवीन जोशी ने बैठक में समस्त पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत हम सुनिश्चित करने जा रहे हैं, जिसके लिए दिन रात वॉर रूम कार्यरत रहेगा, सभी डेस्क हेड अपने क्षेत्रों में ठस्। से जुड़े रहेंगे और जमीनी स्तर तक जनता से जुड़ने का काम करेंगे, भाजपा की जनविरोधी नीतियों का हम जवाब देंगे, और जनता से अग्निवीर जैसी नीतियों से युवाओं और जनता को जो क्षति हुई है उसे उजागर करते हुए उस पर काम करेगा, जिसके लिए प्रत्येक लोकसभा में कार्य प्रारंभ कर दिया गया है, और कांग्रेस मजबूती से चुनाव में उतर गई है।

बैठक में AICC वॉर रूम ट्रेनिंग हेड ललित मेघवंशी जी ने सभी डेस्क प्रमुखों को चुनावों की तैयारियों के लिए निर्देशित किया, साथ ही AICC कॉर्डिनेटर आर्यन चौधरी जी ने पदाधिकारियों को दिए जाने वाले सभी टास्क को एक साथ मिलकर पूरे करने के लिए प्रोत्साहित किया।

इस दौरान बैठक में वॉररूम कॉ-चेयरमैन गोपाल सिंह गड़िया एवं आशीष नौटियाल , ट्रेनिग हेड ललित मेघवंशी , ।पबब कॉर्डिनेटर आर्यन चौधरी , वीरेंद्र पंवार , विनय कुमार, सुरेश आर्य, विनीत अग्रहरी गुप्ता, रंजीत सिंह रावत जी, प्रिया जयसवाल उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments