27.9 C
Dehradun
Monday, May 20, 2024
Homeउत्तराखंडजो कहा सो किया बोलने से नहीं जन समस्याओं के निवारण से...

जो कहा सो किया बोलने से नहीं जन समस्याओं के निवारण से होता है जनता का भला

रेसकोर्स क्षेत्र की बहुआयामी पेयजल योजना (लागत रू० 237.15 लाख) के उच्च जलाशय (800 कि०ली० क्षमता एवं 21 मी० स्टेजिंग) ट्यूबवैल, राईजिंग मेन एवं पम्प हाउस के निर्माण कार्य के शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान राजपुर रोड़ विधानसभा के विधायक खजानदास ने कहे।

विधायक दास ने कहा कि रेसकोर्स , क्षेत्र के आस-पास के क्षेत्रों में पेयजल की समस्या के निदान की माँग जनमानस द्वारा लगातार की जा रही थी ओर आये दिन क्षेत्रवासियो को कभी टेंकरो के माध्यम से कभी अन्य स्थानों से पेयजल की आपूर्ति हेतु भटकना पड़ता था जिस कारण उनके मनमे हमेशा क्षेत्रवासियों की पेयजल समस्या के निवारण की चिन्ता बनी रहती थी। उन्होनें खुशी जाहिर करते हुये बताया कि आज राज्य सैक्टर कार्यक्रम के तहत जन मानस की पेयजल समस्या के समाधान हेतु रू० 237.15 लाख के कार्य का शुभारम्भ कर दिया गया है।

दास ने कहा कि स्वचछ पेयजल के बिना स्वास्थ्य शरीर की परिकल्पना नहीं की जा सकती हैं ओर जन मानस को स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराना ही उनकी एवं उनके सरकार की पहली प्राथमिकता हैं। उन्होने कहा कि उक्त योजना का कार्य नियत समय 09 माह में पूर्ण कर लिया जायेगा तथा 09 माह के बाद क्षेत्रवासियों को उक्त योजना से पर्याप्त मात्रा में सुचारू पेयजल आपुर्ति शुरू हो जायेगी।

खजानदास ने इस अवसर पर मुख्यमंत्री उत्तराखंड सरकार त्रिवेन्द्र सिह रावत का आभार व्यक्त करते हुये कहा कि सरकार की सजगता के कारण आज प्रदेशभर में जनमानस से जुड़ी तमाम समस्याओं का निस्तारण त्वरित गति से हो रहा है। भाजपा की सरकार पक्ति में खड़े अन्तिम व्यक्ति की चिन्ता को समझती है तथा उसके हर समस्या के समाधान हेतु वचनबद्ध है।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल गोयल, उत्तराखंड पेयजल संसाधन विकास एवं निर्माण निगम देहरादून शाखा के अधिशासी अभियन्ता दीपक मलिक, पार्षद देवेन्द्र पाल सिंह मोंटी, विमला गौड, अनीता गर्ग, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य हरीश डोरा, महानगर मंन्त्री भाजपा सुनील शर्मा, मण्डल अध्यक्ष अम्बेडकर विशाल गुप्ता, अध्यक्ष करनपुर मण्डल विजय थापा सहित कई लोग उपस्थित रहे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments