Homeउत्तराखंडविधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने सम्मानित किया।

विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने सम्मानित किया।

आवास विकास स्थित सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में कराटे प्रशिक्षण ले रहे कराटे के प्रशिक्षुओं को आज बैराज स्थित कैंप कार्यालय में कराटे बेल्ट परीक्षा के प्रमाण-पत्र देकर उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने सम्मानित किया। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कराटे प्रशिक्षुओं को प्रोत्साहित करते हुए अध्यक्ष विवेकाधीन कोष से 13 बच्चों को दो-दो हज़ार रुपये देने की घोषणा की।
कार्यक्रम के दौरान विधानसभाध्यक्ष ने कराटे के प्रशिक्षुओं को प्रशस्ति पत्र देकर एवं फूलमाला पहनाकर सम्मानित किया।इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा कि तीर्थ नगरी में खेल प्रतिभाओं की कमी नहीं है। कराटे के क्षेत्र में यहां के खिलाड़ियों ने अपना परचम लहराया है।इस अवसर पर विधानसभाध्यक्ष संस्था से आह्वान किया कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए जनजागरूकता अभियान भी चलाया जाए। श्री अग्रवाल ने इस दौरान सभी बच्चों से एवं उनके अभिभावकों से कोरोना के दिशानिर्देशों का पालन करने की अपील की।
इंटरनेशनल शितो रियू कराटे ऑर्गनाइजेशन ऑफ़ इंडिया के चीफ विश्वनाथ राजपूत ने बताया कि प्रशिक्षुओं मे प्राची एवं पीयूष को कड़ी मेहनत करने के उपरांत ब्लैक बेल्ट की डिग्री प्रदान की गई है।
विद्यालय के कराटे कोच अजय कुमार ने बताया कि ब्राउन सीनियर बेल्ट में शौर्य, अर्श, वेदांत और ग्रीन सीनियर में सुमित साहनी, ग्रीन जूनियर में जसकरण, अनुष्का व तुषार ऑरेंज बेल्ट में सक्षम तथा येलो बेल्ट में जसप्रीत, अंश, सब्रा और सौम्या रहे हैं।
इस अवसर पर नगरनिगम पार्षद तनु विकास तेवतिया, शम्भू पासवान, पूर्व प्रधान सुरेन्द्र उनियाल, प्रधानाचार्य राजेन्द्र पाण्डेय सहित अभिभावकगण उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments