30.2 C
Dehradun
Tuesday, July 16, 2024
Homeउत्तराखंडकोरना के मरीजों की समुचित इलाज न मिलने तथा स्वास्थ्य अव्यवस्था व...

कोरना के मरीजों की समुचित इलाज न मिलने तथा स्वास्थ्य अव्यवस्था व दवाईयों के कालाबाजारी के खिलाफ प्रदर्शन

करोना के गम्भीर मरीजों को दी जाने वाला इंन्जैक्शन रेमडेसिविर की भयंकर काला बाजारी के खिलाफ तथा करोना संक्रमित मरीजों के इलाज की समुचित व्यवस्था न होने के कारण आज सी आई टी यू तथा एस एफ आई ने आज उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत तथा केन्द्रीय स्वास्थ्य मन्त्री डॉ.हर्षवर्धन का पुतला फूक कर अपना विरोध जताया ।
आज दोनो संगठनों के कार्यकर्ता राजपुर रोड़ स्थित कार्यालय में एकत्रित हुए तथा केन्द्र व राज्य के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की तथा सरकार पर स्वास्थ्य सुविधाओं की अनदेखी का आरोप लगाते हुये स्वास्थ्य सुविधाओं की ओर ध्यान देने की मांग की ।इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा है कि राज्य सरकार राज्य करोना के मरीजों के लिये कोई भी व्यवस्था न होने के कारण पीडित दर दर भटक रहे हैं तथा रेमडेसिविर इंजेक्शन की बाजार में काला बाजारी चल रही है । सरकार कार्रवाई करने के बजाय चुफ बैठी है ।
इस अवसर पर वक्ताओ ने कहा कि किसी भी क्षेत्र मोहल्ले में सेनिताइजेशन भी नही किया जा रहा है । मांग की गई कि नगर निगम क्षेत्रो में सेनिटाइजेशन का कार्य शुरू करने की भी मांग की है । वक्ताओ ने आरोप लगाया कि सरकार की उदासीनता के कारण आज यह स्थति बनी है ।
इस अवसर पर सीटू के राज्य कार्यकरिअध्यक्ष राजेन्द्र सिंह नेगी , जुला महामंत्री लेखराज , रविन्द्र नौडियाल , एस.आई.आई. के जिला अध्यक्ष शेलेन्द्र परमार , अनन्त आकाश , अमन , मोहित सोनाली , DYFI के सत्यम कुमार , अनीसा अंसारी , कमलेश देवी , गुरु प्रसाद पेटवाल आदि उपस्तिथ थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Recent Comments