18.2 C
Dehradun
Tuesday, December 5, 2023
spot_img
Homeउत्तराखंडराजकीय मान्यता प्राप्त स्कूल एसोसिएशन के पदाधिकारियों के एक शिष्टमंडल ने विधानसभा...
spot_img

राजकीय मान्यता प्राप्त स्कूल एसोसिएशन के पदाधिकारियों के एक शिष्टमंडल ने विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल से शिष्टाचार भेंट की।

बैराज स्थित कैंप कार्यालय में राजकीय मान्यता प्राप्त स्कूल एसोसिएशन के पदाधिकारियों के एक शिष्टमंडल ने उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल से शिष्टाचार भेंट की।इस अवसर पर शिष्टमंडल ने विधानसभा अध्यक्ष के रूप में 4 साल का सफलतम कार्यकाल पूर्ण होने पर अग्रवाल को अपनी बधाई एवं शुभकामनाएं दी।
राजकीय मान्यता प्राप्त स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रमोद कुमार शर्मा के नेतृत्व में शिष्टमंडल ने विधानसभा अध्यक्ष को पुष्पगुच्छ एवं शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया। इस अवसर पर एसोसिएशन ने अग्रवाल द्वारा विधानसभा अध्यक्ष के रूप में इन 4 सालों में उपलब्धि भरे कार्यों की सराहना की।पदाधिकारियों ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष ने ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत चौमुखी विकास किया है साथ ही क्षेत्र एवं आमजन की समस्याओं का संज्ञान लेते हुए शीघ्रता से निवारण किया है।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व के आशीर्वाद स्वरुप उन्हें उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष का दायित्व मिला जिसे उन्होंने पूरी ईमानदारी और कर्मठता से निर्वहन किया।श्री अग्रवाल ने इसके लिए क्षेत्रवासियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि लोगों के प्रेम एवं स्नेह की वजह से वह महत्वपूर्ण पद पर निष्ठा पूर्वक कार्य कर रहे हैं।
इस अवसर पर राजकीय मान्यता प्राप्त स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रमोद कुमार शर्मा, महासचिव राजीव थपलियाल, राहुल रावत, लवप्रीत, संगीता त्रिपाठी, राहुल त्रिपाठी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments