Homeउत्तराखंडविधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने विशिष्ट जनों को सम्मानित किया

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने विशिष्ट जनों को सम्मानित किया

बैराज स्थित कैंप कार्यालय में आयोजित होली मिलन कार्यक्रम के दौरान उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने विशिष्ट जनों को सम्मानित किया। इस मौक़े पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश के विकास के लिए नागरिकों का अनुशासित होना आवश्यक है। जब सभी नागरिक अपने कर्तव्यों का जिम्मेदारीपूर्वक निर्वहन करेंगे तो समाज में सौहार्द एवं सहिष्णुता का निर्माण होगा।
कार्यक्रम के दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने विभिन्न क्षेत्रों में अपना महत्वपूर्ण योगदान देने वाले विशिष्ट जनों एवं बुजुर्गों को शाल ओढ़ाकर एवं पुष्पगुच्छ भेंट कर सम्मानित किया।इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने सभी को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए कोरोना किट भी भेंट की।
सम्मानित होने वाले विशिष्ट जनों में वरिष्ठ स्वयंसेवक रामकिशोर जी, एम्स ऋषिकेश के माइकोलॉजी विभाग के डॉ जितेंद्र गैरोला, नरेश गर्ग जी, सुनील अग्रवाल, एम्स के रेडियोलॉजी विभाग के ब्रिगेडियर डॉक्टर सुधीर सक्सेना, राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश की बाल रोग विशेषज्ञ डॉक्टर कंचन सक्सेना, नगर संपर्क प्रमुख गोपाल वर्मा, देवेंद्र आर्य, राधेश्याम गुप्ता, राजेश सिंघल, रवि कुमार, दलीप भंडारी, बीजेपी की वरिष्ठ कार्यकर्ता विमला नैथानी मुख्य रूप से उपस्थित रहे।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने सभी पर तिलक लगाकर होली की शुभकामनाएं दी।इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि समाज में विभिन्न क्षेत्रों में अपना विशेष योगदान देने वाले महानुभावों को सम्मानित किया जाना आवश्यक है ।उन्होंने कहा कि हमारे काम की सार्थकता इसी में है कि हम खुद से आगे बढ़कर देश व समाज के निर्माण में अपना रचनात्मक योगदान दें, जरूरतमंदों की सेवा करें।
विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में प्रगति और सभी की समृद्धि के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा ‘सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास’ की भावना से कार्य किया जा रहा है, जिससे निश्चित रूप से प्रदेश आगे बढ़ेगा।
इस अवसर पर नगर निगम पार्षद शिव कुमार गौतम, मंडल अध्यक्ष श्यामपुर गणेश रावत, मंडल अध्यक्ष वीरभद्र अरविंद चौधरी, राजेश जुगलान, मस्तु बडोनी, भूपेंद्र राणा, चमन पोखरियाल सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments