27.6 C
Dehradun
Monday, May 27, 2024
Homeउत्तराखंडजनता का हित सर्वोपरि है : प्रेमचंद अग्रवाल

जनता का हित सर्वोपरि है : प्रेमचंद अग्रवाल

ऋषिकेश विधानसभा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत खदरी ग्राम पंचायत के चोपड़ा फार्म में आज विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने जनता मिलन कार्यक्रम में ग्राम पंचायत के अंतर्गत निर्माणाधीन आंतरिक मोटर मार्गो के लिए एवं स्ट्रीट लाइट लगाने के लिए विधायक निधि से ₹10 लाख देने की घोषणा की साथ ही अग्रवाल ने कहा है कि विकास के लिए धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी ।
चोपड़ा फार्म में आयोजित जनता मिलन कार्यक्रम के अवसर पर अग्रवाल ने अनेक लोगों की समस्याएं भी सुनी और मौके पर ही उन समस्याओं का समाधान भी किया । इस अवसर पर अग्रवाल ने कहा है कि ऋषिकेश विधानसभा का जो ग्रामीण क्षेत्र नगर निगम में सम्मिलित नहीं होना चाहता है उन्हें सम्मिलित नहीं किया जाएगा।
अग्रवाल ने कहा है कि उन्होंने हमेशा जन भावनाओं के अनुरूप कार्य किया और जनता का हित ही सर्वोपरि है । उन्होंने कहा है कि ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत मोटर मार्गों का जाल बिछा हुआ है, शुद्ध पेयजल आपूर्ति के लिए करोड़ों के कार्य धरातल पर हो रहे हैं, विद्युत आपूर्ति, बंचिंग केबल, पुराने विद्युत पोलों को बदलना यह सब कार्य निरंतर चल रहे हैं।
अग्रवाल ने अपने संबोधन में कहा है कि जनता का हित सर्वोपरि है और उन्होंने हमेशा जनता के हित के लिए कार्य किया । विकास करना उनका कर्तव्य है और लोगों के सुख-दुख में सम्मिलित होना उनका स्वभाव है जो कभी बदल नहीं सकता।
अग्रवाल ने अपने संबोधन में कहा है कि खदरी ग्राम पंचायत के अंतर्गत आज हर चौराहे पर स्ट्रीट लाइट चमकती है, हर सड़क का डामरीकरण हुआ है, हर घर में शुद्ध पेयजल आपूर्ति का कार्य प्रगति पर है। ग्रामीण क्षेत्रों में शीघ्र ही सीवरेज का कार्य भी प्रारंभ होगा ताकि स्थानीय नागरिकों को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो।
इस दौरान श्री अग्रवाल ने लोगों को कोरोना संक्रमण के बचाव की अपील भी की और कहा है कि सामाजिक दूरी का पालन करना एवं नियमित मास्क लगाना और सैनिटाइजर का उपयोग अत्यंत आवश्यक है ।
इस अवसर पर क्षेत्र पंचायत सदस्य बीना चौहान, वीर सिंह बड़ोला, सुंदरलाल जख्मोला, रघुवीर सिंह रावत, मोहन सिंह रावत, गोविंद सिंह रावत, सूरजपाल, शमशेर सिंह भंडारी, दीपा नेगी, कमला नेगी, विमला नैथानी आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम का आयोजन गौतम राणा एवं संचालन रवि शर्मा ने किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments