Homeउत्तराखंडशूटिंग अकादमी ऋषिकेश के निशानेबाज खिलाड़ियों का फ्री नेशनल के लिए चयनित...

शूटिंग अकादमी ऋषिकेश के निशानेबाज खिलाड़ियों का फ्री नेशनल के लिए चयनित होने पर सम्मानित किया ।

विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने आज बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय पर गन एंड गन शूटिंग अकादमी ऋषिकेश के निशानेबाज खिलाड़ियों का फ्री नेशनल के लिए चयनित होने पर सम्मानित किया ।

इस अवसर पर अग्रवाल ने कहा है कि निशानेबाजी के क्षेत्रों में ऋषिकेश की गन एंड गन शूटिंग एकेडमी ने न केवल उत्तराखंड बल्कि देशभर के खिलाड़ी प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि विगत दिनों देहरादून में संपन्न हुई स्टेट शूटिंग चैंपियनशिप में गन एंड गन शूटिंग अकादमी के अनेक खिलाड़ियों ने 10 मीटर राइफल एंड पिस्टल शूटिंग मे शानदार प्रदर्शन किया और जयपुर, राजस्थान में होने वाली फ्री नेशनल प्रतियोगिता के लिए इन खिलाड़ियों का चयन हुआ।
अग्रवाल ने कहा है कि शूटिंग के खिलाड़ियों के अंदर अनेक प्रतिभा है उस प्रतिभा को निखारने के लिए नियमित प्रशिक्षण की आवश्यकता है ।उन्होंने कहा है कि उत्तराखंड ने निशानेबाजी के क्षेत्र में अनेक कीर्तिमान स्थापित किए हैं और यहां के खिलाड़ियों ने राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर पर निशानेबाजी में अपना स्थान प्राप्त किया है ।

अग्रवाल ने कहा है कि ऋषिकेश में संचालित हो रही गन एंड गन शूटिंग एकेडमी में भी अनेक होनहार खिलाड़ी तैयार किए जा रहे हैं जो राष्ट्रीय स्तर पर प्रदेश का नाम रोशन कर रहे हैं।

इस अवसर पर गन एंड गन शूटिंग एकेडमी के कोच एवं अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी विस्मित रैठवान, एकेडमी संचालक प्रियंका, जौलीग्रांट निवासी सुखदेव, हरिद्वार से श्रेया, गाजियाबाद से प्रतीक, ऋषिकेश से प्रियंका, राजस्थान से राकेश, हरिद्वार से राकेश कुमार ऋषिकेश की निमिष चमोली आदि खिलाड़ी उपस्थित थे इस अवसर पर एकेडमी की संचालक प्रियंका अपना रोटी बैंक ऋषिकेश के रूपाली घावरी, जितेंद्र बड़थ्वाल प्रमोद जैन, ताजेन्द्र नेगी, भाजपा वीरभद्र मंडल के अध्यक्ष अरविंद चौधरी, पार्षद विपिन पंत वीरेंद्र रमोला आदि लोग उपस्थित थे,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments