27.6 C
Dehradun
Monday, May 27, 2024
Homeउत्तराखंडबंशीधर भगत ने सुनीं कार्यकर्ताओं की समस्याएं

बंशीधर भगत ने सुनीं कार्यकर्ताओं की समस्याएं

विकासनगर। जनपद के प्रभारी मंत्री बंशीधर भगत ने कालसी पहुंचकर कार्यकर्ताओं का हाल-चाल जाना. साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं को राज्य सरकार के जनहित के कार्यों को लोगों तक पहुंचाने को कहा।
कैबिनेट मंत्री और जनपद के प्रभारी मंत्री बंशीधर भगत का कालसी पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनी, साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए तैयार रहने को कहा। ब्लॉक प्रमुख मठोर सिंह ने उनके सामने क्षेत्र की प्रमुख समस्याएं रखी। वहीं, अतिथि के रूप में पहुंचे जिला पंचायत की अध्यक्ष मधु चैहान ने कहा कि कोरोना काल में कालसी ब्लॉक की टीम ने बेहतरीन कार्य किए हैं। 2022 में कोरोना को हराने के लिए सभी को एकजुट होकर काम करना होगा। प्रभारी मंत्री बंशीधर भगत ने सभी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि कार्यकर्ता हमारी ऊर्जा है। शक्ति केंद्र बूथ स्तर पर आम जनता से संवाद बनाना होगा। जिससे लोगों को पार्टी से जोड़ा जा सकें।

कोरोना से हो रही मौतों को लेकर हरीश दुखी
देहरादून। उत्तराखंड में कोरोना का कहर अभी भी जारी है। प्रदेश में कोरोना से हजारों लोगों की मौत हो चुकी है। अभी भी कोरोना से काफी लोग संक्रमित हैं। इसको लेकर कांग्रेस लगातार राज्य सरकार पर कोरोना को लेकर लापरवाही बरतने का आरोप लगा रही है। इसी कड़ी में पूर्व सीएम हरीश रावत ने ट्वीट कर कोरोना से मरने वालों के परिवारजनों को लेकर अपना दुख जाहिर किया है।
पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि कोरोना के बढ़ते हुए संक्रमण ने देशभर से कई प्रतिभाएं, कई घरों के चिराग और कई लोगों का सहारा छीन लिया है। हर राज्य में कोरोना से बड़ी संख्या में लोगों की मौत हुई है। उन्होंने कहा कि कोरोना की पहली लहर से दूसरी लहर और घातक साबित हुई है और अभी भी तीसरी लहर की आशंका बनी हुई है। बता दें कि, पूर्व सीएम हरीश रावत कोरोना को लेकर लोगों को हमेशा जागरूक करते दिखाई दिए हैं। उन्होंने कहा कि वैक्सीन भारत सरकार को 150 रुपये में मिल रही है. लेकिन केंद्र सरकार उसे राज्य सरकारों से 500 रुपए के हिसाब से खरीदने को कह रही है। इसके बाद प्राइवेट अस्पताल उसे 1,200 से 2,000 रुपए में बेच रहे हैं.सोमवार को कोरोना के 2335 मरीजों के ठीक हो जाने के बाद प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या घटकर 14122 रह गई है। राहत की बात ये है कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रिकवरी दर 91.97ः तक पहुंच गई है। हालांकि, डेथ रेट अभी भी 2.01ः है। प्रदेश में अभीतक कुल 6731 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments