23.2 C
Dehradun
Thursday, June 20, 2024
Homeउत्तराखंडमहानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा के नेतृत्व में आशा रोडी चेक पोस्ट यात्रियों...

महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा के नेतृत्व में आशा रोडी चेक पोस्ट यात्रियों के लिए पेयजल आदि की व्यवस्था सुनिश्चित की

देहरादून महानगर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के एक प्रतिनिधिमण्डल ने महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा के नेतृत्व में आशा रोडी चेक पोस्ट पहुंच कर देहरादून आने-जाने वाले यात्रियों के लिए पेयजल आदि की व्यवस्था सुनिश्चित की।
महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा ने कहा कि बाहरी राज्यों से उत्तराखण्ड आने वाले यात्रियों के लिए राज्य सरकार द्वारा कोरोना रिपोर्ट की आवश्यकता तो की है परन्तु आशा रोडी चेक पोस्ट जहां पर देहरादून आने वाले यात्रियों का कोरोना टेस्ट हो रहा है वहां पर पेयजल तक की कोई व्यवस्था नहीं की गई है। कोरोना टेस्ट के लिए यात्रियों को घंटों कडकती धूप में खडा रहना पड़ रहा है। इसी को देखते हुए महानगर कांग्रेसजनों ने यात्रियों के लिए पेयजल आदि की व्यवस्था की है। उन्होंने कहा कि पूरे कोरोना काल में सरकार की निष्क्रियता व लचर स्वास्थ्य सेवाओं से जनता आजिज आ चुकी है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार तथा नगर निगम प्रशासन ने कोरोना के नाम पर भारी भ्रष्टाचार को अंजाम दिया परन्तु जनता को कोई सुविधा नहीं दी गई। उन्होंने कहा कि चेक पोस्ट पर सरकार की ओर से इंतजाम होने चाहिए थे परन्तु न तो राज्य सरकार ने और न नगर निगम ने ऐसे कोई इंतजामात किये जिससे आम यात्री को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
लालचन्द शर्मा ने कहा कि चेक पोस्ट पर न तो धूप से बचने के लिए टैंट की व्यवस्था है और न ही पार्किंग की व्यवस्था सुनिश्चित की गई है जिससे वाहन जहां-तहां खडे हैं तथा ट्रैफिक व्यवस्था भी पूर्ण रूप से चरमरा चुकी है। पेयजल के नाम पर जो टैंकर खडा किया गया है उसमें दो तीन दिन पुराना पानी है जो सड चुका है। इसी पानी को पीने के लिए लोग मजबूर हैं।
प्रतिनिधिमण्डल में पार्षद रमेश कुमार मंगू, राजेश परमार, विरेन्द्र सिंह, सिद्धार्थ वर्मा, सुभाष धस्माना, कमल कुमार, गौतम, भगवान सिंह बिष्ट, मोहन गुरूंग आदि शामिल थे।


 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments